कोटेदार की मनमानी से आमजन परेशान

19 अगस्त 2019

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लीलादेवा के ग्रामीण कार्ड धारकों ने गांव के सरकारी सस्ते गल्ले के दुकानदार पर अनियमितता कर कालाबाजारी करने का आरोप लगाया है।ग्रामीण कार्ड धारकों ने हस्ताक्षरयुक्त शिकायती पत्र जिलाधिकारी को भेज कर कोटेदार के विरुद्ध जाँच करवा कर कार्यवाई किए जाने की मांग किया है।

ग्रामीण शिव शंकर पनिका, दूधनाथ, जवाहर सिंह, बृजबिहारी, श्याम बिहारी, फूलमती, प्रह्लाद, गुलाबी, राजनाथ आदि कार्ड धारकों ने जिलाधिकारी को भेजे शिकायती पत्र में दर्शाया है कि कोटेदार कार्ड धारकों को निर्धारित समय पर गल्ला नही देता साथ ही मशीन में अंगूठा लगवा लेने के बाद भी गल्ला देने में बहाने बाजी करता है।पात्रगृहस्थी व अंत्योदय कार्डधारक को गल्ला न देकर कालाबाजारी करके लाभ कमाता है।

कार्ड धारक जब अपने गल्ला व मिट्टी के तेल को लेने के लिए मांग करते है तो आज कल कह कर टाल देता है। इसकी शिकायत जब कार्ड धारकों ने आपूर्ति विभाग से किया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने से कोटेदार का मनोबल बढ़ गया इसलिए कोटेदार कार्डधारकों के साथ मनमानी करता है। ग्रामीण कार्ड धारकों ने जिलाधिकारी को हस्ताक्षर युक्त पत्र भेजकर कोटेदार के अनियमितता, कालाबाजारी की जाँच करवा कर कार्रवाई किए जाने की मांग किया है।

इस बाबत जब पूर्ति निरीक्षक म्योरपुर सुरेश से मोबाइल के माध्यम से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मैं मौके पर उपस्थित होकर खाद्यान्न का वितरण करवा रहा हूँ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!