स्काउट गाइड ने,सेवा सहायता शिविर का किया समापन

13 अगस्त 2019

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल। स्काउट गाइड सेवा के माध्यम से समाज में एक विशिष्ट पहचान बनाते हैं साथ ही समाजिक कार्यों से जुड़कर लोगों की सेवा करते हैं उक्त बातें सेवा सहायता शिविर के समापन के अवसर पर नगर पंचायत घोरावल के सभागार में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेश कुमार अध्यक्ष नगर पंचायत घोरावल ने कही।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि राजेश कुमार प्रजापति सहायक प्रादेशिक संगठन आयुक्त मिर्जापुर ने कहा कि कांवरियों की सेवा करना ईश्वर की सेवा करने के बराबर है जनपद सोनभद्र के स्काउट गाइड कांवरियों की सेवा करके स्काउट की सेवा भावना को चरितार्थ कर रहे हैं।

कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ विजेंद्र सिंह अध्यक्ष जिला परिषद ने कहा कि जनपद सोनभद्र में जिले के किसी कोने में सेवा शिविर की जरूरत होती है तब स्काउट गाइड निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए सदैव तैयार रहते हैं गुप्तकाशी शिवद्वार धाम में सेवा शिविर को संचालित कर के स्काउट गाइड परिवार ने एक ने कार्य किया है।

शिवा शिविर में शामिल सभी पदाधिकारियों इसका उत्तर राइडर को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर चैतन्य कुमार तिवारी अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत घोरावल, डी के राय समाजसेवी, रवि भूषण सिंह जिला आयुक्त, डॉ बी के महादेव, शुभम कुमार सोनी, नीरा सिंह,धनंजय सिंह पटेल, कृपाशंकर, स्नेहा सिंह, राजकुमार पाल,अशोक कुमार,संतोष कुमार तिवारी,प्रविंद्र कुमार,नन्द लाल यादव,आलोक कुमार सिंह, सृजन कुमार श्रीवास्तव, संजय कुमार सिंह तिवारी जी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम संचालन जिला संगठन आयुक्त स्काउट सुनील कुमार सिंह ने किया।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!