अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म ‘सेक्शन 375’ का टीजर रिलीज


दर्शकों को अपनी फिल्म के पहले पोस्टर से इम्प्रेस करने के बाद अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म ‘सेक्शन 375’ का टीजर रिलीज आ गया है. एक मिनट के टीजर में आपको जबरदस्त कोर्टरूम ड्रामा और देश समाज के कड़वे सच की एक झलक मिलेगी.

ये फिल्म भारत के एक महत्वपूर्ण कानून पर आधारित है, जिसमें देश में होने वाले रेप केसेज की बात की गई है. अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा इस फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म में ऋचा एक ताकतवर पब्लिक प्रोसिक्यूटर हिरल मेहता की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी क्लाइंट के लिए लड़ रही है. वहीं अक्षय खन्ना अपने बिजनेस के बेस्ट डिफेंस लॉयर तरुण सलूजा की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक फिल्म डायरेक्टर के लिए लड़ रहा है.

फिल्म के टीजर में आप ऋचा और अक्षय के किरदार को आंकड़ों के बारे में बताते और बहस करते देखेंगे. टीजर में जबरदस्त कोर्टरूम ड्रामा साफ़ नजर आता है. ऋचा और अक्षय दोनों ही बढ़िया एक्टर्स हैं और छोटे से टीजर को देखकर ही आपको पता चल जाएगा कि दोनों अपनी परफॉरमेंस से आग लगाने को तैयार हैं.
भारतीय समाज में बलात्कार जैसे मामले के बारे में गंभीरता से बात करती फिल्म ‘सेक्शन 375’ को डायरेक्टर अजय बहल ने बनाया है. पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म को भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!