संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने सुनी,जन समस्याएं

06 अगस्त 2019
राहुल शुक्ला ब्यूरो


शाहजहाँपुर। सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील तिलहर में किया गया। फरियादियों से 168 शिकायतें प्राप्त हुई 08 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि फरियादियों द्वारा प्राप्त शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एवं समयावधि में किया जाए कोई भी शिकायत लम्बित नहीं रहनी चाहिए, अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

ग्राम बिराहना विकास खण्ड निगोही की लक्ष्मी द्वारा बताया गया कि पति की मृत्यु हो जाने के बाद अभी तक जमीन की विरासत नहीं हुई है। जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित लेखपाल को बुलाया लेखपाल अनुपस्थित पाये गये। लेखपाल के अनुपस्थित होने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि बिना किसी अनुमति के लेखपाल अनुपस्थित हैं, सम्बन्धित लेखपाल को निलम्बित करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारी को दिये। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि कोई भी अधिकारी बिना अनुमति के अनुपस्थित पाया गया तो सम्बन्धित के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही की जाए।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. शिवा सिम्मी चनप्पा, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. आर.पी.रावत, उपजिलाधिकारी तिलहर मोइनुल इस्लाम, जिला विकास अधिकारी सतीश मिश्रा, डी.एफ.ओ. आदर्श कुमार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!