उन्नाव गैंगरेप पीड़िता कार एक्सीडेंट केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर हत्या का केस दर्ज

29 जुलाई 2019

उन्नाव रेप पीड़िता की कार एक्सीडेंट के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में इनके खिलाफ पुलिस ने हत्या और हत्या की साजिश के तहत इनके खिलाफ मुकदमा किया है।

गौरतलब है कि रविवार को उन्नाव बलात्कार पीडिता जिस कार में जा रही थी, उसमें उसके परिवार के लोग और वकील भी सवार थे। कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। दो लोगों की मौत हो गयी जबकि पीडिता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की कार से ट्रक ने मारी टक्कर

घटना के बाद लखनऊ से विधि विज्ञान विशेषज्ञ और जिले की फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़ भाग गया । पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि ट्रक की नंबर प्लेट पर कालिख पुती थी। कालिख साफ करने पर ट्रक का नंबर यूपी-71 एटी 8300 स्पष्ट हो सका।

पीड़िता का परिवार जा रहा था रायबरेली

पीड़िता का परिवार रविवार को रायबरेली जिला जेल में बंद परिजन से मिलने आ रहा था। कार सवार दुष्कर्म पीड़िता और दो महिलाएं अपने अधिवक्ता के साथ आ रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क पर आड़ा तिरछा खड़ा था। कार के परखच्चे उड़ गए थे। आसपास के लोगों ने तीनों घायल महिलाओं को बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। उस समय घायलों की पहचान न होने से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर प्राथमिक उपचार किया गया, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। जबकि, एक ने मौका ए वारदात पर ही दम तोड़ दिया।

पीड़िता की मां ने कही- ये साजिश है

उधर, इस घटना के बाद गैंगरेप पीड़िता की मां ने इस एक्सीडेंट के पीछे साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह महज दुर्घटना नहीं थी बल्कि सबका सफाया करने की साजिश है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!