नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार

25 जुलाई 2019

जय प्रकाश पटेल (संवाददाता)

सिंगरौली । नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार 22 जुलाई को विंध्यनगर नगर में शक्तिनगर निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने तहरीर दी थी कि दुद्धीचुआ मोड़ से दीपू वैश्य और जितेंद्र वैश्य ने बहला फुसलाकर विंध्यनगर और बैढन घुमाया।इसके बाद दोनो आरोपी दुद्धीचुआ के एक कमरे में ले जाकर मकान मालिक रघुनंदन के साथ मिलकर गैंगरेप किया और वापस शक्तिनगर के गैस गोदाम पास छोड़ दिया।
घटना की तहरीर मिलने के बाद आनन-फानन में विंध्यनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपी की खोजबीन में जुट गये।इस घटना को लेकर एक टीम गठित की गयी जिसमे विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी मय हमराही शामिल थे । मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने अनपरा और शहडोल से तीनो आरोपी को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान यह बात सामने आया कि नाबालिक लड़की अपनी सहेली के माध्यम से व्हाट्सएप की मदद से आरोपी के संपर्क में आयी थी।आरोपियो ने शापिंग करने के बहाने बुलाया आरोपियों ने पहले नाबालिग बालिका को बियर पिलाया उसके बाद दुद्धिचुआ के आवास में ले जाकर गैंगरेप किया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों में दीपक कुमार वैश्य उर्फ दीपू पिता मोतीलाल वैश्य निवासी अनपरा, जितेंद्र वैश्य उर्फ जीतू पिता राम सागर वैश्य निवासी पूर्वी परासी अनपरा, रघुंनदन वैश्य पुत्र रामनारायण वैश्य निवासी मेढौली सिंगरौली शामिल है जिसमें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!