राशिफल: जाने कैसा होगा आज आपका दिन

16 जुलाई 2019

मेष राशि : मेष राशि के जातक आज संतुलन बनाकर रखें। उन्हें मानसिकर रूप से तैयार रहना चाहिए, क्यों कि मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव आ सकते हैं। नौकरी पेशे वाले लोगों को चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि : आपका दिन सामान्य गुजरेगा। आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा। लेकिन बातचीत के दौरान संयत रहें। संचित धन में कमी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं।

मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातक आज क्रोध करने से बचें, यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। मानसिक तनाव रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें।

कर्क राशि : आपके मन में निराशा एवं अंसतोष के भाव रहेंगे। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है। लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है, क्यों कि मित्र आपका साथ दे सकते हैं।

सिंह राशि : आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। कारोबार का विस्तार हो सकता है। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि : कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं जाएगा। आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में परिवर्तन हो सकता है।

तुला राशि : आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। इससे नुकसान हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। इसलिए कोशिश करें कि कोई भी बड़ा कदम उठान से पहले सोच-विचार करे लें।

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के लोगों में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। इसलिए हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें।

धनु राशि : धनु राशि के जातकों में आत्मविश्वास में कमी आयेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। हालांकि इन सब परिस्थितियों से घबराने की जरूरत नहीं है।

मकर राशि : मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आयेगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता हैं। खर्च अधिक रहेंगे। इसलिए फिजूल खर्च से बचें।

कुम्भ राशि : कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन विकसित हो सकते हैं। यह आपके लिए सुखद संकेत है। लेकिन स्वास्थ्‍य पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है।

मीन राशि : मीन राशि के जातक मन में नकारात्मकता से बचें। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। इसलिए किसी से भी बातचीत करते समय ध्यान रखें। रहन-सहन में असहज रहेंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!