अग्निपथ विरोध के बीच पीएम मोदी ने कहा- सुधार अस्थायी रूप से अप्रिय लग सकते हैं लेकिन समय गुजरने के साथ फायदेमंद होंगे

देश भर में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शनों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि सुधार अस्थायी रूप से अप्रिय लग सकते हैं, लेकिन समय गुजरने के साथ फायदेमंद होंगे । अग्निपथ योजना का नाम लिए बगैर लिए पीएम ने कहा कि शुरू में कुछ फैसले अप्रिय लगते हैं, लेकिन बाद में देश उन फैसलों का लाभ अनुभव करता है, ये फैसले राष्ट्र के निर्माण में मदद करते हैं ।

बेंगलुरु पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना इस योजना का नाम लिए युवाओं को एक बड़ा संदेश दिया है। पीएम ने कहा कि सरकार ने स्पेस और डिफेंस सेक्टर को युवाओं के लिए खोल दिया है। पीएम ने कहा कि ड्रोन से लेकर दूसरी सभी टेक्नोलॉजी में युवाओं को अवसर मिल रहे हैं। मोदी ने इस बात पर भी खुशी भी जाहिर की कि पिछले 8 साल में 100 से अधिक बिलियन डॉलर कंपनियां खड़ी हुई हैं, जिसमें हर महीने नई कंपनियां जुड़ रही हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने 28,000 करोड़ रुपये से अधिक की रेल और सड़क बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके पर पीएम ने कहा है कि बैंगलुरू को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए रेल, रोड, मेट्रो, अंडरपास, फ्लाईओवर, हर संभव माध्यमों पर डबल इंजन की सरकार काम कर रही है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button