डाला पुलिस ने नशा मुक्ति अभियान चलाया, जन चौपाल लगाकर किया जागरूक

संजय केसरी / अर्जुन मौर्या (संवाददाता)

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के मलिन बस्ती में चौकी इंचार्ज ने नशा मुक्ति को लेकर अभियान चलाया व जन चौपाल लगाकर रहवासियों को जागरूक किया।

शनिवार शाम लगभग छः बजे मलिन बस्ती में चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ठाकुर अपने हमराही महेंद्र यादव रविकांत यादव के साथ नशा मुक्ति अभियान को लेकर जन चौपाल लगाकर नशें में गिरफ्त युवाओं व नशें के कारोबारियों को चिह्नित किया फिर घर घर जाकर नशें में लिप्त युवाओं सहित परिजनों को समझाने का प्रयास किया। और कहा कि अगर अगर नशाखोरी व नशें के कारोबार को जल्द से जल्द बन्द नहीं किया गया तो हम दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे क्योंकि इन्हीं नशें के कारोबारियों के वजह से नये युवा भी नशा का तेजी शिकार होते जा रहे हैं नशें में लिप्त युवक अपनी जरूरत पूरी करने के लिए चोरी छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देते है नशें में लिप्त छोटू पुत्र घुरफेकन रंजित श्रीवास्तव उर्फ लाला पुत्र गिरिश श्रीवास्तव अंकीत कुमार पुत्र अरूण सुरेश उर्फ बड़े पुत्र सिता रंजित बंशल पुत्र गांधी राहुल बंशल पुत्र छटकीं बंशल है और मादक पदार्थ कारोबारी मुरारी पुत्र रामखेलावन सिमा पत्नी मुरारी निवासी मलिन बस्ती शामिल है।

मलिन बस्ती की महिलाओं ने नशा से संबंधित समस्याओ को लेकर श्री ठाकुर को अवगत कराते हुए मांग किया कि नशे से मलिन बस्ती को नशा मुफ्त करवाए और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाएं जिससे की मलिन बस्ती डाला नशामुक्त हो सकें।
इस दौरान श्री ठाकुर ने महिलाओं को आश्वासन देते हुए कहा कि नशे के खिलाफ हम सब को एक साथ मिलकर लड़ना होगा और जब नशा से संबंधित कोई भी गतिविधि दिखाई दे आप तत्काल ही सूचना दे डाला पुलिस हमेशा आपके सहयोग व सुरक्षा हेतु चौबीस घंटे तत्पर रहेगी और सूचना प्रदान करने वाले व्यक्तियों का नाम गुप्त रखा जाएगा

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button