कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का करूँगा काम – फरीद अहमद

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

● पुराने कार्यकर्ताओं को एकजुट कर मजबूती से लड़ा जाएगा विस चुनाव

सोनभद्र । आज जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष हाजी फरीद अहमद मीडिया से मुखातिब हुए। इससे पूर्व शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष हाजी फरीद अहमद का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

वहीं नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष हाजी फरीद अहमद ने सर्वप्रथम राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, प्रदेश कांग्रेस कमेटी तथा जिला कांग्रेस कमेटी के समस्त सम्मानित पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, संगठन हित में संगठन के समस्त फ्रंटल और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को साथ लेकर विधानसभा चुनाव 2022 में सोनभद्र की चारों विधानसभा सीटों पर पार्टी द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशियों को हर संभव जीत दिलाने की कोशिश करेंगे। विधान सभा चुनाव में कम समय बचा है, इसलिए अगले कुछ दिनों में समस्त ब्लॉकों पर मीटिंग आयोजित की जाएगी और कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन के अनुसार चुनाव प्रचार करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। पार्टी का प्रथम लक्ष्य जनपद की चारों विधानसभा में अपनी जीत का परचम लहराना है। वहीं पार्टी के मूलभूत सिद्धांतों धर्मनिरपेक्षता को ध्यान में रखकर राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञाएं को सोनभद्र की जनता को बताने का काम पार्टी के संयुक्त प्रयास से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो जातिवाद और धर्म से ऊपर उठकर सबको एकजुट कर कार्य करती है।

उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जिले की आईटी सेल को मजबूत करने के साथ ही वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को एकबार फिर से नए जोश के साथ एकजुट कर युवाओं का मार्गदर्शन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनपद में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस पूरी ताकत से विरोध करेगी।

वहीं टिकट को लेकर लगाए जा रहे कयास पर उन्होंने कहा कि जिले से दो सीटों पर महिला प्रत्याशियों को मौका दिए जाने की पूरी उम्मीद है।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जीतेंद्र कुमार पासवान, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी, सेवादल के जिलाध्यक्ष कौशलेस पाठक, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आकाश वर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव शत्रुंजय मिश्रा, शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार चौबे, ओबरा नगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष जय शंकर भारद्वाज, आशीष कुमार शुक्ला, राजेश द्विवेदी, कांग्रेस कमेटी सोनभद्र के जिला प्रवक्ता राजू पांडेय, प्रांजल श्रीवास्तव, उमेश दुबे समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button