बीएसपी ने पीलीभीत में पूर्व राज्यमंत्री अनीस अहमद अंसारी उर्फ फूल बाबू को किया प्रत्याशी घोषित

उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान अपने पूरे शबाब पर हैं। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर जमकर जुबानी तीर चला रहे हैं। प्रदेश भर में कई रैलियां हो रही हैं। भारी संख्या में लोगों की भीड़ यहां उमड़ रही हैं। इसी कड़ी में बीएसपी सांसद गिरीश चंद जाटव पीलीभीत में बीएसपी कार्यकर्ता सम्मेलन किया, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीसलपुर विधानसभा से पूर्व राज्यमंत्री अनीस अहमद अंसारी उर्फ फूल बाबू को प्रत्याशी घोषित कर जनता से 2022 में सरकार बनाने की अपील की ।

गिरीश चंद पीलीभीत में बीएसपी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए एसपी और बीजेपी पर हमला किया । उन्होंने भाजपा की ठोंको नीति पर सवाल उठाया । इसके साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार ने प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले गरीब बच्चों को जो आईएएस और पीसीएस बनने चाहिए थे, उनको मिड डे मील योजना लागू कर उन्हें शिक्षित नहीं बल्कि उनके हाथ मे कटोरा देने का काम किया है । गिरीश चंद ने कहा कि बीजेपी विपक्षी सांसदों को काम करने नहीं देती हैं। किसानों और सर्वजन हिताय सर्व जन सुखाय सिर्फ बीएसपी की सरकार में ही हो सकता है।

गिरीश चंद ने कहा कि बीजेपी का नारा ‘सबका साथ, सबका विकास’ नहीं बल्कि ‘सबका साथ, सबका विनाश’ है । एक तरफ जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाए तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया । पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरीश चंद ने कहा कि हम जल्द ही तीनों सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का एलान कर देंगे। हमारी मुखिया बहन मायावती जी काम करने में यकीन रखती हैं । हमारा घोषणापत्र ही हमारा कर्तव्य है । बीएसपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठीक किया था ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
[ngg src="galleries" ids="1" display="basic_slideshow" thumbnail_crop="0"]
Back to top button