संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिला मां-बेटी की शव, पुलिस जांच में जुटी

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के नौडीहा गांव में शुक्रवार की भोर में घर के पास स्थित एक कुएं में मां बेटी का शव पानी में उतराया हुआ मिलने से हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नौडीहा ग्राम पंचायत निवासी लल्लन अपनी 22 वर्षीय पत्नी कविता, एक वर्षीय बेटी शिवानी व परिवार के लोगों के साथ रहती थी।शुक्रवार को सुबह लल्लन व परिजन उठे तो कविता व उसकी बच्ची शिवानी घर में नहीं दिखे। इसके बाद परिजन दोनों लोगों की तलाश करने लगे।
कुछ ही देर में परिवार के लोगों ने देखा की घर के पास स्थित कुएं में कविता और शिवानी का शव पानी मे उतराया हुआ है। कुएं में दोनों का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर दुद्धी कोतवाली के उपनिरीक्षक डीएन द्विवेदी, कांस्टेबल मनीष कुमार व पुष्पेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। साथ ही नौडीहा गांव के ग्राम प्रधान, मधुबन प्रधान बर्फ़ीलाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि प्रदीप कुमार, शिवपूजन आदि दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। मां-बेटी किन परिस्थितियों में कुएं में गिरीं इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस विभिन्न परिस्थितियों को केंद्रित कर मामले की जांच कर रही है। उपनिरीक्षक डीएन द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!