यूपीपीबीपीबी ने यूपी पुलिस मोटर परिवहन शाखा में मुख्य आरक्षी मोटर परिवहन के 32 पदों पर भर्ती के लिए मांगे हैं आवेदन

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी), लखनऊ ने उत्तर प्रदेश पुलिस मोटर परिवहन शाखा में मुख्य आरक्षी मोटर परिवहन के 32 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर भर्ती विभागीय परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

यूपी भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर जारी भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती के तहत सभी जिलों, इकाइयों और पीएसी वाहिनियों के आरक्षी चालकों और मुख्य आरक्षी चालकों से आवेदन पत्र आमंत्रित करेगा जो नियम-5 (ग) में यथा उल्लिखित पात्रता शर्तें पूर्ण करते हों।

यूपी पुलिस तकनीकी सेवा माध्यम से प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच बारीकी से की जाएगी। अपूर्ण या त्रुटिपूर्ण आवेदनों को निरस्त कर दिया जाएगा। इस भर्ती में आवेदन के इच्छुक यूपी पुलिस के जवान वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आवेदन स्वीकार किए जाने वाले भ्यर्थियों को दो चरण की परीक्षा में भाग लेना होगा। पहले चरण में लिखित परीक्षा होगी और दूसरे चरण में व्यवहारिक ज्ञान की परीक्षा होगी। इस भर्ती परीक्षा का पाठ्यक्रम भी जारी कर दिया गया है। अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा भर्ती नोटिफिकेशन-

UP Police Head Conastble Recruitment 2021 Notification

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!