Sunday , August 14 2022

राशिफल जाने कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

वर्ष दैनिक पंचांग श्री संवाद्– 2078, शक:- 1943, सूर्य:- दक्षिणायन, गोल:- सौम्य, ऋतु– शरद, भाद्रपद, पक्ष- शुक्ल, तिथि- द्वादशी (प्रातः 6:52) तक ,(इसके बाद त्रयोदशी तिथि हो जाएगी जो कि अगले दिन भर में 5:42 तक है), दिन- शनिवार, नक्षत्र- धनिष्ठा (रात्रि 4:13 ), योग- सुकमा (रात्रि 8:11) तक, चंद्रमा मकर राशि पर, सूर्य कन्या राशि, सूर्योदय– 5:56, सूर्यास्त- 6:04, कुंभ राशि पर चंद्रमा दिन में 4:28 पर हो जाएगा। प्रातः 6:52 तक एकादशी व्रत का पारण हो जाना चाहिए। शनि प्रदोष व्रत आज के दिन है। पंचक आरंभ भी हो रहा है।

मेष राशि :- स्वभाव में शांत पर दिखेगा। यात्रा का भी योग दिख रहा है जो कि अनुकूल रहेगा। अच्छे लोगों से मुलाकात होने की भी स्थित बन रही है।

वृष राशि :- राहु के प्रकोप के कारण स्वास्थ्य संबंधी बाधा सामने दिख सकती है। व्यापारिक कार्यों में कहीं दूर जाने का भी मन बना रहे हैं।

मिथुन राशि :- गृह कार्यों में व्यस्तता रहेगी ।अच्छे लोगों से मुलाकात होने का योग बनेगा ।धन,यश, कीर्ति ,प्राप्त करने की भी स्थित बन रही है।

कर्क राशि :- शनी की पूर्ण दृष्टि दिख रही है ।मन में बेचैनी रहेगी ।कार्यों में मन नहीं लगेगा ।व्यय की अधिकता का भी योग है।

सिंह राशि :- अच्छे लोगों की संगत मिलेगी ।बड़े बुजुर्गों से सहयोग ले सकते हैं ।मन में शालीनता दिखेगी। पद प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

कन्या राशि :- बुधादित्य योग बन रहा है ,जिसके कारण आवेश में रहेंगे, परंतु अच्छे लोगों से मुलाकात होने का भी स्थित बनेगी। मन में नए कार्य करने की तरफ अरुढ दिखेंगे।

तुला राशि :- स्वास्थ्य उत्तम है ।व्यापारिक कार्यों में लेनदेन में बहस की संभावनाएं दिख रही हैं। धन का व्यय होगा। पड़ोसियों से सहयोग ले सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- यात्रा की संभावनाएं हैं जो कि सुखद व आन्नददायक रहेगी। अच्छे लोगों से मुलाकात होने का भी योग है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि :- रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। पूर्व में किए हुए कार्यों का फल मिलेगा ।संतान सुख दिख रहा है। धार्मिक यात्रा हो सकती है ।

मकर राशि:- व्यय की अधिकता दिखेगी। भौतिक संसाधनों में कमी का योग है। मानसिक मित्रों से नाराजगी चलेगी। स्वास्थ्य उत्तम है ।

कुंभ राशि :- संत महात्मा का दर्शन हो सकता है। धार्मिक आस्था जागृत होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा ।लाभ का योग है।

मीन राशि :- वाणी में कठोरता दिखेगी ,परंतु कार्यों में अच्छी उपलब्धि मिलेगी। यात्रा की भी संभावनाएं हैं जो कि सुखद व आनंद दायक रहेगी। मन में उत्साह दिखेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com