पुरानी पेंशन बहाली के लिए आन्दोलन तेज

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर। भाँवरकोल- आल टीचर्स एण्ड एम्प्लाईज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) भाँवरकोल के ब्लॉक अध्यक्ष मु. आलिम हुसैन द्वारा आहूत की गई पदाधिकारियों की एक अहम बैठक आज ब्लॉक संसाधन केन्द्र भाँवरकोल पर मौलाना हैदर खान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
आज के बैठक में उपस्थित पेंशन विहीन कर्मचारियों ने जन प्रतिनिधियों से मिलकर पार्टी के घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन बहाली की बात को रखने हेतु पत्रक सौंपने की बात कही। साथ ही अगस्त और सितम्बर माह में अटेवा की सदस्यता अभियान चलाने के लिए इस कार्य में सबकी सहभागिता सुनिश्चित की गई।

जिला उपाध्यक्ष सेराज अहमद ने कहा कि सदस्यता से कर्मचारी को ये आभास होता है कि हम भी किसी संगठन के सदस्य हैं। शमशेर अली अंसारी जिला प्रवक्ता ने कहा कि संघर्ष से कुछ भी जीता जा सकता है और मैं खुद उसका जीता-जागता उदाहरण हूँ।फरहत जमाल आई.टी. सेल प्रभारी ने कहा कि NPS और OPS का अन्तर नए कर्मचारियों को समझाने की जरूरत है जिससे OPS की लड़ाई में धार आएगा।जय प्रकाश पाण्डेय ब्लॉक सन्तुकत मंत्री ने कहा कि आजादी जैसा असम्भव सा लगने वाला कार्य जब लड़कर जीता जा सकता है तो ये OPS क्या चीज है, हमलोग एक दिन जरूर जीतेंगे।

ब्लॉक अध्यक्ष मु. आलिम हुसैन ने पदाधिकारियों द्वारा सुझाये गए तथ्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि विभाग के कार्यों के लिए हम सब समर्पित रहते हुए एक बार अपने बुढ़ापे को सवांरने के लिए भी समय निकालें और पुरानी पेंशन के लिए जी जान से लड़ें। इसी कड़ी में सुजीत कुशवाहा ब्लॉक संयुक्त मंत्री, गुलाब चंद भारती सोशल मीडिया प्रभारी, सन्तोष यादव आय-व्यय निरीक्षक, तुलसी प्रसाद ब्लॉक संरक्षक आदि लोगों ने भी अपने विचार प्रस्तुत किये।
बैठक में मुख्य रूप से विश्वामित्र गुप्ता, मुमताज अंसारी, नसीम खान, आलोक प्रकाश, धर्मेन्द्र कुमार, रमेश राम, अरुण कुमार, मिथिलेश राय इत्यादि लोग मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!