अपडेट: अज्ञात हमलावरों ने फावड़े से किया दम्पत्ति पर हमला, पत्नी की मौत, पति गम्भीर

राजेश कुमार (संवाददाता)

-फावड़े से कान के पास सिर पर किया गया प्रहार

-बभनी थाना क्षेत्र के सड़क टोला बभनी गांव का मामला

-एस पी व एडिशनल एस पी भी मौके पर पहुंच घटना का लिया जायजा

-फारेंसिक टीम व डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर जांच में जुटी

बभनी। स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनी सड़क टोला गांव में रविवार की रात अज्ञात हमलावर ने फावड़ा से पत्नी की हत्या कर दी। वहीं पति को फावड़े से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया तथा गंभीर रूप से घायल पति को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार बभनी सड़क टोला निवासी शिवकुमार अपने पत्नी हीरमन देवी के साथ बाहर कमरे में सो रहा था। बच्चे अन्दर कमरे में सो रहे थे। बड़ी बेटी चंद्रावती के मुताबिक हमलावर पहले कमरे में सो रहे बच्चों के दरवाजे का बाहर से कुंडी लगाकर घटना को अंजाम दिया है। दरवाजे के कुंडी को बंद करने के बाद चारपाई पर सो रही मां के सिर पर प्रहार किया तथा पिता के सिर पर भी प्रहार किया गया। फावड़े के प्रहार से हीरमन 45 पत्नी शिवकुमार की मौत हो गई। जबकि पति शिवकुमार 50 पुत्र मोहर लाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़की चंद्रावती ने बताया कि भोर में करीब तीन बजे पिता कि घिरघिराने की आवाज सुनकर उठी तो बाहर से दरवाजा बंद था।दरवाजा बंद होने की वजह से शोर मचाने लगी।शोर गुल सुनकर शिवकुमार का छोटा भाई देवकुमार ने दरवाजा खोला।जब लोगों ने चारपाई पर पड़े हीरमन के शव को देखकर सन्न हो गये। बच्चे रोना चिखना शुरू कर दिये।चिख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह,एस एस आई देवेंद्र प्रताप सिंह,एस आई राजेश कुमार सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये।घायल अवस्था में पड़े शिवकुमार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव भी घटनास्थल पर पहुंच गये और एसपी व एडिशनल एसपी भी घटनास्थल पर पहुचकर घटना की जी जानकारियां और फारेंसिक टीम व डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई ।हत्या क्यों किया इसका खुलासा नहीं हो सका। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!