अधिकारी के निर्देश पर सुरक्षा विभाग ने अवैध निर्माण ध्वस्त कराया.

आनन्द कुमार (संवाददाता)

शक्तिनगर। बीना आवासीय परिसर मे एनसीएल की भूमि पर अवैध निर्माण रोकने मे प्रबंधन असमर्थ साबित हो रहा है. सिविल मेंटेनेंस के समीप प्रबंधन के निर्देश पर बेकरी दुकान के लिए अवैध निर्माण दूकानदार करवा रहा था . की यूनियन प्रतिनिधियों ने इसकी शिकायत मुख्यालय सिंगरौली की. गंभीर मामला को संज्ञान मे लेते हुए महाप्रबंधक कार्मिक चार्ल्स जुस्टर ने बीना सुरक्षा अधिकारी डी. के. सिंह को दिशा निर्देश देते हुए अवैध दुकान निर्माण को ध्वस्तीकरण का आदेश दिया.

तत्परता दिखाते हुए सुरक्षा अधिकारी डी.के. सिंह ने अपने सुरक्षा बलों के साथ मौका पर पहुंचकर लगे सीट व ईटा को हटाया और दूकानदार को निर्देशित किया की अगर अब अवैध निर्माण हुआ तो कठोर कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल निर्माण रोक दिया गया है. सुरक्षा अधिकारी डी. के सिंह ने बताया की पूर्व मे आवंटित किये सोनू जायसवाल की बेकरी दुकान निरस्त कर दिया गया है.

इससे पूर्व प्रबंधन ने पत्र मे बताया था की उक्त दुकान सिंह पीसीओं के नाम आवंटित था जिसमे बेकरी दुकान संचालक सोनू जायसवाल ने दुकान अवैध तरीके से संचालित कर रहा था. बाउंड्री वाल निर्माण के जद मे आने से दुकान का कुछ हिस्सा तोडना पड़ा. बीते 27 जून को सोनू जायसवाल ने दिन दहाड़े बरगद का विशालकाय हरा पेड़ कटवा दिया जिसमे करवाई के लिए प्रबंधन ने पुलिस को पत्र दिया था लेकिन मिलीभगत से कोई करवाई नहीं हुआ. लोगों मे चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहाँ की एनसीएल की जमीन पर प्रबंधन बिना टेंडर निकाले सिविल मेंटेनेन्स ऑफिस के बगल मे धड़ड़ले से अवैध निर्माण करवा रहा था।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!