एक ही दिन रात में तीन जगहों से 14 पशु हुए गायब, पशु पालकों में फैला दहशत

अरविंद चौबे (सवाददाता)

मारकुंडी। चोपन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुरमा मारकुंडी रविवार दिन से रात तक कुल तीन जगहों से 14 बकरी बकरे और भेड़ चोरी होने के समाचार से आस पास के क्षेत्रों के पशु पालकों में दहशत फ़ैल गया है।
प्राप्त समाचार के अनुसार 25 जुलाई दिन दोपहर के लगभग गुरमा कब्र स्थान‌ के समीप 8 बकरियां 1बकरा 1भेड़ कुल 10 जानवर चरते हुए मुर्तुजा कुरेशी उर्फ लड्डू कुरैशी पुत्र स्व कल्लु कुरेशी निवासी गुरमा वार्ड 9 की गायब हो गई, इसी क्रम में मारकुंडी मीना बाजार रमजान पुत्र स्व भोला के घर से रविवार मध्यरात्रि से एक बकरी एक बकरा दो जानवर रस्सी काट कर ले गए उसी रात मारकुंडी टोला बहेरा के बेवा दशमतिया पत्नी स्व तिलकधारी बैगा के घर से दो बकरियां रस्सी काट कर चोर लेकर फरार हो गए।
बताते चलें कि बीते वर्ष आसपास के क्षेत्रों में पशु चोरों की सक्रियता इतनी बढ़ गई थी कि रात के अंधेरे में पहाड़ी क्षेत्रों से लेकर गांव गिराव में भी पशुओं की चोरी वाहनों से लेकर पैदल जंगल के रास्ते भी ले जा कर फरार हो जाते थे। पुनः फिर वही प्रक्रिया पशु सातीर चोरों ने अपना रुख दिखाना शुरु कर दिया है। जिसकी सुचना पशुपालकों के व्दारा स्थानिय गुरमा पुलिस चौकी को दे कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!