पु0न0नि0 मंच ने प्रदर्शन कर रॉबर्ट्सगंज-घोरावल संपर्क मार्ग मरम्मत कराने की किया माँग

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सड़क मरम्मत न होने पर लोक निर्माण विभाग का पुतला दहन करने की दी चेतावनी

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज-घोरावल संपर्क मार्ग पर धर्मशाला चौक से आगे कम्हारी गांव के समीप मुख्य मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो जाने के कारण सड़क तालाब में तब्दील हो गयी है। जिससे लोगों का आवागमन नारकीय बना हुआ है साथ ही अक्सर दो पहिया वाहन तथा रिक्सा सवार लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। जिससे नाराज रहवासियों ने आज
पूर्वांचल नव निर्माण मंच के उपाध्यक्ष गिरीश पाण्डेय के नेतृत्व में सड़क जाम करके नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और सड़क मरम्मत कराने की मांग की।

रहवासी सुचित मोदनवाल तथा छोटे मौर्या ने बताया कि सड़क की पटरी सड़क से उंची होने के कारण बरसात का पानी सड़क पर लगने से बरसात का पानी सड़क पर लग रहा है जिससे रोज सड़क पर दुर्घटना हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि सड़क के दोनों तरफ की पटरियों का लेवल मिलाकर सड़क के गड्ढों को बंद कर दिया जाये तो लोगों को आवागमन में बड़ी राहत मिल जायेगी।

पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेता गिरीश पाण्डेय ने कहा कि “गड्ढा मुक्त करने का दावा सरकार का बिल्कुल खोखला साबित हो रहा है। रॉबर्ट्सगंज-घोरावल मुख्य संपर्क मार्ग से जनपद के आला अधिकारी तथा जनप्रतिनिधि रोज गुजरते हैं लेकिन उनकी नजर जन समस्याओं पर नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदार लोगों की असंवेदनशीलता का प्रमाण है। आये दिन लोगों के गिरने की बात को गंभीरता से लेते हुए गिरीश पाण्डेय ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में सड़क की मरम्मत कराकर सड़क नव निर्माण कराने का प्रस्ताव नहीं दिया गया तो पूर्वांचल नव निर्माण मंच के नेतृत्व में रहवासी लोक निर्माण विभाग का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराएंगे।”

इस दौरान रहवासी लल्लन सिंह, सुरेंद्र गुप्ता, दीपक केशरी, धीरज सोनी, ताड़केश्वर गुप्त, रविंद्र केशरी, राहुल मौर्या, दुर्गेश गुप्त, पिंटू तिवारी, धीरज मोदनवाल, आलम खान, मोहन कुमार, संजय सहित अन्य लोगों ने सड़क पर खड़े होकर विरोध दर्ज कराया ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!