राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

दैनिक पंचांग- श्री संवत्:- 2078, शक:-1943, सूर्य:- दक्षिणायन, गोल:- कृष्ण, ऋतु:- वर्षा, महीना:- आषाढ़, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- चतुर्दशी (दिन में 9:34 ), दिन:- शुक्रवार, नक्षत्र:- पूर्वाषाढ़ा (दिन में 2:27), योग:- वैधृति (दिन में 10:02), चंद्रमा धनु राशि पर, सूर्य कर्क राशि पर, सूर्योदय:- 5:20, सूर्यास्त:- 6:40, भाद्रा दिन में 9:34 से लेकर रात्रि 8:38 तक है। मकर राशि का चंद्रमा रात्रि 8:12 पर हो जाएगा। व्रत के लिए पूर्णिमा आज। प्रदोष काल में शिवशयनोत्सव आज के दिन ।(कोकिला) पूर्णिमा आज के दिन ही मनाई जाती है ।

मेष राशि:- अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। रचनात्मक कार्यों में ऊर्जा से ही विकास संभव है।आर्थिक लाभ में अच्छा प्रगति प्राप्त कर सकती हैं।

वृष राशि:- सौंदर्य, पाक, कला, एवं बागवानी से जुड़े कार्य आज करने का योग बन रहा है। शुभ संकेत मिलने की भी स्थित बनेगी। अच्छे लोगों से मुलाकात होने का भी योग बन रहा है।

मिथुन राशि:- बुद्धि विवेक से अधूरे कार्य सफल कराने में सफल होंगे ।कार्यों के क्रियान्वयन में तेजी आएगी। नए व्यापारिक क्षेत्रों में भी लाभ मिलेगा।

कर्क राशि:- कार्यों में पड़ोसियों रक्षा सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य उत्तम है। कहीं दूर की यात्रा भी संभव है। मन में उत्साह दिखेगा।

सिंह राशि:- कोई कोई नया व्यक्ति आपके संपर्क में आ सकता है, उससे अच्छा सहयोग भी लेगे।यश प्राप्त करेंगे। कार्य क्षेत्रों में बदलाव के बारे में सोच सकते हैं।

कन्या राशि:- नए व्यापार मित्र के अनुरूप चलाने का प्रयास कर रहे हैं। शुभ समाचार मिल सकते हैं। अफवाहों से बचने का प्रयास करें ।नुकसान संभव दिख रहा है।

तुला राशि:- संघर्ष की संभावनाएं हैं। शत्रुओं से सचेत रहें ।बदलाव कार्य क्षेत्रों में संभव है ।आप से संबंधित किसी व्यक्ति को नुकसान की भी संभावनाएं दिख रही हैं।

वृश्चिक राशि:- लेखन उपन्यास कविता से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम है । रुपए पैसे के लेनदेन में किसी पर पूर्ण विश्वास ना रखें ।

धनु राशि:- मन में उत्साह रहेगा ।व्यापारिक कार्यों में अच्छा लाभ ले सकते हैं। घर के किसी सदस्य को लेकर चिंतित भी दिख रहे हैं।

मकर राशि:- भविष्य की बीज बोने की तैयारी में लगे हैं। अच्छा लाभ मिलेगा। परामर्श की आवश्यकता है। उसको स्वीकारने का प्रयास करें ।

कुंभ राशि:- अनर्गल वार्तालाप आपके लिए हितकर होगा। केवल कार्यों में मन लगावे। धन यस कीर्ति प्राप्त प्राप्त होगी। अच्छे लोगों से मुलाकात भी होगी।

मीन राशि:- स्वास्थ्य उत्तम है। व्यक्ति विशेष से लाभ भी ले सकते हैं, जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी। स्वविवेक से कार्य करें। मन संकल्पित दिख रहा है। कार्यों में अच्छी उपलब्धि दिखेगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!