मानदेय वृद्धि को लेकर स्वच्छ भारत मिशन के संविदा कर्मियों ने डीपीआरओ को सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत विकास खंड एवं जनपद में तैनात संविदा कर्मचारियों ने विगत पिछले 7 वर्षों से मानदेय में कोई वृद्धि न किए जाने पर मिशन निदेशक स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण को संबोधित ज्ञापन जिला पंचायत राज अधिकारी सोनभद्र विशाल सिंह को सौंपा गया।

संविदाकर्मियों ने एकस्वर में कहा कि “स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत जनपद स्तर पर तैनात जिला कंसलटेंट, लेखाकार, कंप्यूटर ऑपरेटर एवं विकास खंड पर तैनात खंड प्रेरक तथा कंप्यूटर ऑपरेटर जो स्वच्छ भारत मिशन के कार्यों के लिए संविदा पर तैनात किए गए हैं। विगत 2014 के बाद से मानदेय में कोई भी बढ़ोत्तरी नहीं हुई है, इसके लिए इनके द्वारा मिशन निदेशक, स्वच्छ भारत मिशन एवं अपर मुख्य सचिव पंचायती राज को समय-समय पर मानदेय बढ़ाने हेतु निवेदन किया गया, परंतु 7 वर्षो से कोई मानदेय वृद्धि न होने के कारण प्रदेश संगठन के आह्वान पर समस्त जिलों में मिशन निदेशक को संबोधित ज्ञापन जिला पंचायत अधिकारी को दिया गया। इस दौरान उन्होंने मांग किया कि एसबीएम के समस्त कर्मचारियों के मानदेय में वृद्धि की जाए तथा विगत 7 साल में जो मानदेय वृद्धि नहीं की गई है उसको भी किया जाए।”

ज्ञापन देने में मुख्य रूप से डीपीसी अनिल केसरी, किरण सिंह, अमरजीत, लेखाकार अभिषेक त्रिपाठी समस्त खंड प्रेरक एवं कंप्यूटर ऑपरेटर उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!