माध्यमिक वित्त विहीन प्रबंधक महासभा के जिलाध्यक्ष बने सुशील चौबे

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । माध्यमिक प्रबंधक महासभा सोनभद्र के जिलाध्यक्ष पद पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश द्विवेदी (शिक्षक विधायक) लखनऊ के निर्देशन में वाराणसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी उमाकांत मिश्र ने मंगलवार को सुशील चौबे (प्रबंधक) जनता इंटर कालेज परासी पांडेय को जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्ति/मनोनयन पत्र सौंपा।

वाराणसी क्षेत्र प्रभारी उमाकांत मिश्र ने जिलाध्यक्ष पद पर सुशील चौबे के मनोनयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि जनपद के कार्य कारिनी के चयन के लिए अविलंब बैठक कर सुशील चौबे के नेतृत्व में संगठन को मूर्त रुप दिया जाएगा।

जिलाध्यक्ष प्रबंधक महासभा का मनोनीत होने के बाद सुशील चौबे ने प्रदेश नेतृत्व को आश्वस्त किया कि शिक्षक महासभा की तरह प्रबंधक महासभा को भी मजबूती प्रदान करने के लिए बहुत जल्द प्रबंधकों की बैठक बुला कर योग्यता के अनुसार पद का दायित्व सौंपा जाएगा।

इस मौके पर शिक्षक महासभा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष उमाकांत शुक्ल, अमित चौबे, रमाशंकर दूबे, गिरिजेश चौबे, शकुन्तला मिश्र, राजेश कुमार मिश्र, व्यास मुनि पांडेय, भोला मिश्र, विजय शकर पाठक, जगदम्बा प्रसाद, रोहित श्रीवास्तव सहित तमाम प्रबंधकगण उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!