बस-स्कूटी की टक्कर, मां की मौत, पुत्र घायल

मनोज बर्मा (संवाददाता)

रेनुकूट । पिपरी थाना क्षेत्र के बाजार स्थित तुर्रा चौराहे के समीप सोमवार को स्कूटी सवार मां-बेटे को बस ने कुचल दिया। मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल है। उसे हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां देर शाम तक उसका उपचार जारी था। उधर, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पिपरी निवासी लौंगश्री 65 वर्ष पत्नी नान्हक अपने पुत्र रवि के साथ स्कूटी से किसी काम से बाजार में जा रही थी। रवि स्कूटी चला रहा था। घटना के वक्त वह हॉस्पीटल मोड़ की तरफ से मुख्य मार्ग की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह मुख्य मार्ग पर पिपरी बाजार स्थित तुर्रा चौराहे के नजदीक पहुंचा। रेणुकूट से अनपरा के लिए सवारियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर तेज होने के कारण स्कूटी पर पीछे बैठी लौंगश्री उछलते हुए सड़क पर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गईं।
घटना को देखकर आसपास के लोग शोर मचाने लगे। लोगों को तेजी से आगे बढ़ते देख चालक बस को तेजी से दौड़ाते हुए अनपरा की तरफ भाग निकला। हादसे में स्कूटी चला रहा युवक रवि भी गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग दोनों का अस्पताल ले जाने की तैयारी में जुटे हुए थे तभी लौंगश्री ने दम तोड़ दिया। यह देख आनन-फानन में खून से लथपथ रवि को रेणुकूट स्थित हिंडाल्को अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस का कहना था कि महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। हादसे की शिकार हुई महिला का पुत्र अभी अस्पताल में है। अस्पताल से छूटने के बाद जैसे हुआ तहरीर देगा। संबंधित वाहन एवं चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!