मन्नू पांडेय समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । मन्नू पाण्डेय को समाजवादी लोहिया वाहिनी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर जनपद के नौजवानों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। आज समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय सचिव अनिल यादव ने बताया कि समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रामकरण निर्मल की अनुमति से सोनभद्र निवासी मन्नू पांडेय को समाजवादी लोहिया वाहिनी का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

मन्नू पांडेय को समाजवादी लोहिया वाहिनी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर सपाइयों ने स्वागत करते हुए हर्ष व्यक्त किया है।

जनपद न्यूज़ live से मोबाइल के माध्यम से बात करते हुए मन्नू पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत सभी शीर्षस्थ नेताओं का आभार व्यक्त करता हुँ।

मन्नू पांडेय ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अक्षमता का परिणाम है कि प्रदेश में रोजी-रोजगार नहीं है और विकास ठप्प है। भाजपा विकास नहीं नफरत और झगड़ा फैलाने में लगी है। किसानों का बुरा हाल है। भाजपा राज में डीजल-पेट्रोल के आसमान छूते भाव और बढ़ती मंहगाई से जनता त्रस्त है। खेती के काम आने वाली खाद, बीज, कीटनाशक सब मंहगे हैं। भाजपा ने सन् 2022 तक किसानों की आय दुगनी करने का वादा किया उसका दूर-दूर तक कुछ भी अता-पता नहीं है। आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव में जनता इन्हें सत्ता से बेदखल कर जनता की हितैशी समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!