चार माह बाद भी भाजपा नेता की गायब बुलेट का पुलिस के पास नहीं है कोई सुराग

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सावधान! आप आम नागरिक हों या खास यह खबर सबके लिए है। यदि आप रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के निवासी हैं और चार पहिया या दो पहिया वाहन रखते हैं तो अपनी वाहन की सुरक्षा स्वयं करें, क्योंकि नगर में इन दिनों बाइक चोरों का गैंग सक्रिय हो गया है। चार माह के भीतर आधा दर्जन से अधिक वाहन चोरी हो चुकी हैं। जिसमें ज्यादातर बाइकें हैं, इन चोरों पर शिकंजा कस पाने में नाकाम इलाकाई पुलिस प्राथमिकी तो दर्ज कर लेगी, लेकिन इस बात की गारंटी नहीं है कि आपका वाहन वापस मिल सके। वहीं आला अफसर भी इस समस्या को लेकर कुछ खास संजीदा नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में जनपदवासी उच्चाधिकारियों के मानीटरिंग पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

ऐसे ही एक मामले में भाजपा के कद्दावर नेता गिरिजाशंकर द्विवेदी ने रॉबर्ट्सगंज पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उनकी बाइक चार महीने पहले उनके घर से चोरी हो गयी थी लेकिन इतना वक्त बीत जाने के बाद भी अब तक रॉबर्ट्सगंज पुलिस उनकी बाइक का कोई भी सुराग लगा पाने में अब तक नाकाम रही है।

गायब वाहन का सुराग नहीं लगा पाने का रॉबर्ट्सगंज पुलिस का यह कोई पहला मामला नहीं बल्कि इमरीति गाँव स्थित ओम प्रकाश पैर मेडिकल कालेज से गायब स्पेंडर, बढ़ौली चौक स्थित निवास से ग्राम पंचायत विकास अधिकारी की गायब ब्रेजा, तीन माह पहले गोनहाँ गाँव से गायब स्पेंडर बाइक और कुछ दिनों पूर्व जिला अस्पताल से गायब बाइक का भी सुराग लगाने में रॉबर्ट्सगंज पुलिस नाकाम रही है।

वैसे तो अपराध की दुनिया में कूदे अपराधी पूरे जिले में फैले हुए हैं। लूट, हत्या व चोरी जैसी संगीन वारदातों को वे खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। इन अपराधियों की धर-पकड़ तो दूर की बात है, वाहन चोरों के गैंग तक का सुराग पुलिस नहीं लगा पा रही है, जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!