कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा- आप लोग कांग्रेस पार्टी के मजबूत सिपाही

लखनऊ । लखीमपुर से लौटने के बाद कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने पार्टी मुख्यालय में पार्टी के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिला एवं शहर अध्यक्षों, जिला पंचायत सदस्यों एवं ब्लाक प्रमुखों तथा पार्टी फ्रंटल विभाग प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ बैठक की।
अमेठी एवं रायबरेली के ब्लाक अध्यक्षों के साथ भी व्यापक विचार विमर्श किया। उन्होंने उपरोक्त समस्त पदाधिकारियों के साथ आगामी रणनीतियों पर व्यापक मंथन किया। उन्होंने न्याय पंचायत तक गठित संगठन के बाद शीघ्र ही ग्राम पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया।
प्रियंका गांधी ने कहा कि कोरोना में आप लोगों ने महत्वूपूर्ण भूमिका निभाई, पिछले डेढ़ साल में हम लोगों ने सभी के लिए आवाज उठाई सड़क पर कोई पार्टी आई तो वह सिर्फ कांग्रेस ही है।
प्रदेश मुख्यालय में उपस्थित प्रदेश के सभी जनपदों से आये हुए नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आप लोग कांग्रेस पार्टी के मजबूत सिपाही है हम सबको एक जुट होकर एक सेना की तरह काम करते हुए फिर से तिरगे झण्डे को लहराना है।
बैठक को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया एवं 2022 के विधान सभा चुनाव की तैयारियों जुट जाने का आहवान किया। उन्होंने समस्त पदाधिकारियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को उत्तर प्रदेश कांग्रेस की विधान सभा में आवाज, नेता विधान मण्डल दल आराधना मिश्रा मोना तथा प्रमोद तिवारी ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया।
कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिवगण जुबैर खान, धीरज गुर्जर, राजेश तिवारी, रोहित चौधरी, बाजीराव खाड़े, प्रदीप नरवाल एवं तौकीर आलम भी उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!