प्रियंका गांधी के लखनऊ पहुंचते ही सियासत गरमाई, बैठी धरने पर

यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा धरने पर बैठ गई हैं । प्रियंका ने गांधी प्रतिमा के पास ही मौन धरना दे दिया है । बताया जा रहा है कि वह दो घण्टे से ज्यादे देर बजे तक यहीं धरना देंगी ।

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि जिस तरह ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में एक महिला के साथ जो अभद्रता की गई पूरा उत्तर प्रदेश शर्मसार है । प्रियंका गांधी यहां इस जंगल राज की समाप्ति के लिए, भ्रष्ट योगी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मौन धारण की हैं ।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है । इसी सिलसिले में तीन दिन के यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंची हैं। प्रियंका गांधी 18 जुलाई तक यूपी में रहेंगी । इस दौरान वो विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियों का जायजा लेंगी।

अपने इस दौरे में प्रियंका 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत करने के साथ ही पार्टी के लिए जमीन तैयार करेंगी । लखनऊ में जगह-जगह प्रियंका के स्वागत को लेकर होर्डिंग, बैनर, पार्टी के झंडे लगाए गए हैं। पार्टी मुख्यालय भी नए रंग रूप में तैयार है । प्रियंका गांधी करीब डेढ़ साल बाद लखनऊ के दौरे पर हैं ।

हजरतगंज स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका गांधी को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर बैठक करना था। लेकिन पिछले एक घंटे से ज्यादा वक्त से वो मौन धरने पर बैठी हैं ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!