ग्राम प्रधान से बदसलूकी मामले में सौंपा ज्ञापन

विवेकानंद मिश्रा(संवाददाता)

शाहगंज। गत दिनों 4 जुलाई ग्राम पंचायत जमगांव में ग्राम प्रधान शिवम कुमार के साथ हुए पुलिस कर्मियों द्वारा बदसलूकी का मामला जोर पकड़ने लगा है। गुरुवार को ग्राम पंचायत जमगांव के ग्रामीणों के साथ प्रधान संघ के अध्यक्ष रिंकू सिंह के साथ मिलकर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह को ज्ञापन देकर त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम प्रधान शिवम कुमार के साथ ब्लॉक अध्यक्ष रिंकू सिंह ने लोकतंत्र से निर्वाचित होकर ऐसे जनप्रतिनिधियों के साथ बदसलूकी से पेश आना शाहगंज थाने में 4 घंटे से भी ज्यादा बिठाए रखना का कड़े शब्दों में निंदा की है जबकि थाने में उप जिला अधिकारी घोरावल जैनेंद्र सिंह सीओ शारदा प्रसाद भी मौजूद रहे।पुलिस कर्मियों की तानाशाही का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एसडीएम के बार-बार कहने के बावजूद थाने के कर्मियों द्वारा टालमटोल की जाती रही।

ग्रामीणों की उमड़ती भीड़ से आजिज आकर ग्राम प्रधान को भारी दबाव के बीच छोड़ दिया गया। देखना यह है कि पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में कौन सी कार्रवाई होती है। इस मामले में चौकी इंचार्ज आशीष कुमार सिंह से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो सकी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!