बाढ़ से ऐसे निपटेंगे सोनभद्र के अधिकारी, वायरल पत्र ने खोल दी विभाग की पोल

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । इन दिनों भीषण तपिश से लोग परेशान हैं और झुलस रहे हैं वहीं मौसम विभाग की बारिश को लेकर चेतावनी लगातार आ रही है। जिस हिसाब से मौसम विभाग लगातार बारिश की चेतावनी दे रहा है, ऐसे में आने वाले दिनों में बाढ़ जैसी समस्या से भी शासन-प्रशासन को जूझना पड़ सकता है। जिसे देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर संभावित बाढ़ से निपटने के लिए तैयारी भी शुरू कर दी गयी। जिस तैयारी को लेकर सीएम खुद गंभीर हैं मगर उनके अधिकारी किस कदर लापरवाह हैं उसकी तस्वीर आप इस वायरल पत्र के माध्यम से खुद देख सकते हैं। ऐसा लग रहा है जैसे अधिकारी गैरजिम्मेदाराना तरीके से इसे लेते हुए महज कोरम पूरा कर रहे हैं।

आप वायरल इस पत्र में साफ देख सकते हैं कि सिंचाई विभाग खण्ड रावर्ट्सगंज द्वारा ड्यूटी लगाने के लिए जारी एक पत्र में जिस कर्मचारी की ड्यूटी लगाई गई है वह 2017 के लिए लगाया गया है। मगर आदेश पत्र 1 जुलाई 2021 को जारी किया गया। यानी अधिकारी चार साल पहले की ड्यूटी आज की तारीख में लगा रहे हैं। इस पत्र से यह साफ हो जाता हैं कि बाढ़ जैसे गंभीर मुद्दे पर विभाग के अधिकारी कितने गंभीर हैं।

अधिकारी के इस करतूत का यह पत्र इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पत्र पर चुटकी भी ले रहे हैं और सरकार की तैयारियों को लेकर चर्चा भी कर रहे हैं।

बहरहाल अधिकारी के इस वायरल पत्र ने न सिर्फ सरकार की बल्कि अधिकारियों के कार्य करने की शैलियों की भी पोल खोल दी है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!