आवारा पशु बचाने के चक्कर में ऑटो पलटा, बाल-बाल बचा चालक

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

– आवारा पशुओं को लेकर नगर पंचायत नहीं है गंभीर

चुर्क । सरकार ने आवारा पशुओं के लिए गौ आश्रय केंद्र बना दिया ताकि आवारा पशु एक स्थान पर सुरक्षित रह सकें । लेकिन चुर्क क्षेत्र में यदि आप रहते हों तो सड़कों पर सम्भल कर चलिए । क्योंकि यहां हर वार्ड की सड़कों पर आवारा पशु बैठे मिल जाएंगे। यहां तक कि बाजारों में भी भीड़भाड़ के वावजूद आवारा पशु सड़क छेके बैठे या खड़े मिल जाएंगे । इससे न सिर्फ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है बल्कि गाड़ी चालकों को भी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है ।

ताजा घटना आज चुर्क कोल्हुआ मार्ग पर घटी जहां आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में एक ऑटो पलट गया । हालांकि इसमें चालक बाल-बाल बच गया। लेकिन ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया । राहत की बात यह थी कि ऑटो में कोई भी सवारी नहीं बैठा था ।

वार्ड नंबर 7 निवासी राजकुमार ने बताया कि नगर पंचायत चुर्क-घुर्मा द्वारा पहले आवारा पशुओं को पकड़ कर रावर्ट्सगंज गोआश्रम में भेजा जाता था लेकिन अब नहीं भेजा जा रहा है जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । इस पर स्थानीय पंचायत अधिकारी व अध्यक्ष भी गंभीर महीन है । इसलिए यहां के लोगों को इस समस्या से निजात नहीं मिल पा रही ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!