ब्लाक प्रमुख नामांकन के दौरान महिला के साथ बदसलूकी करने के मामले में सीओ समेत पूरा थाना सस्पेंड

लखीमपुर में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी के मामले पर सीएम योगी ने पूरा थाना सस्पेंड करने का निर्देश दिया है । सीएम योगी के इस कार्यवाही से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है ।

आपको बतादें कि गुरुवार को पसगवां ब्लाक में नामांकन के दौरान एक प्रत्याशी की महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी हुई थी । महिला की साड़ी तक सरेआम खिंची गयी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ। इस घटना ने सरकार की खूब किरकिरी कराई । चौतरफा घिरते देख सीएम योगी ने सीधे हस्तक्षेप करते हुए बड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं । सीएमने पूरा थाना सस्पेंड झरने का निर्देश दिया है लेकिन चर्चा यह भी है कि आखिर बड़े अफसरों पर कार्यवाही क्यों नहीं हुई, आखिर उनकी विदाई कब होगी ।

आपको बतादें कि ब्लाक प्रमुख के नामांकन को लेकर जनपद के 15 ब्लाकों में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी किंतु कुछ ब्लाकों में बवाल एवं छुटपुट घटनाओं के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई 3 ब्लॉकों में भा जा पा के निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनना लगभग तय है शाम को प्रेक्षक भी जनपद लखीमपुर में आ गए और उन्होंने अपना मोबाइल नंबर 7307008839 सार्वजनिक करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति ब्लॉक प्रमुख चुनाव से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना व परेशानी की खबर मोबाइल पर दे सकता है जनपद के 15 ब्लॉकों में कुल 37 नामांकन पत्र आज दाखिल हुए ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!