विद्युत कटौती से क्षुब्ध ग्रामीणों ने पीसीएल विभाग का प्रतीकात्मक पुतला फूंककर जताया विरोध

कृपाशंकर पांडेय (संवाददाता)

ओबरा।आज दिनांक 6 जुलाई 2021 मंगलवार के दिन खैरटिया के श्रीराम तिराहे पर पीसीएल विभाग द्वारा मनमानी कटौती के विरोध में ग्राम सेवा समिति के अध्यक्ष शिवदत्त दुबे के नेतृत्व में पीसीएल विभाग का प्रतीकात्मक पुतला फूंका गया और पीसीएल विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

क्षेत्र पंचायत सदस्य मंगरु गुप्ता ने बताया इस समय पीसीएल विभाग द्वारा मनमानी विद्युत कटौती की जा रही है जिसकी वजह से यहां की जनता आक्रोशित है अध्यक्ष शिवदत्त दुबे ने बताया दिन में सुबह 2 घंटे दोपहर में 1:00 से 3:00 2 घंटे और रात में 10 से 12 बजे तक विद्युत कटौती की जा रही है और 6 घंटे विद्युत फाल्ट के नाम पर कटौती की जा रही है। इस तरह से 24 घंटे में लगभग 10 से 12 घंटे की कटौती हो रही है जब किसी जिम्मेदार पीसीएल के अधिकारी से पूछा जाता है तो बताया जाता है कि डाला से फाल्ट है। लाइन कब तक आएगी इसका कोई पता नहीं।

ग्रामीण उपभोक्ताओं ने बताया कि यदि पीसीएल विभाग द्वारा इस तरह मनमानी कटौती नहीं बंद की गई तो सारे ग्रामीण उपभोक्ता सड़कों पर उतरने के लिए आंदोलन के लिए बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन और पीसीएल विभाग की होगी। पुतला विसर्जन में छात्र नेता अजीत सोनी, धर्मजीत जयसवाल, दूधनाथ गुप्ता, सुनील, मनीष, बृजेश यादव ,आर्यस प्रसाद, पति राज गुप्ता, अनिल गुप्ता ,रोहित जायसवाल, राजेंद्र जयसवाल, करण यादव, क्षेत्र पंचायत सदस्य इत्यादि लोगों उपस्थित थे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!