सीएम अमरिंदर सिंह मिले सोनिया गांधी से, कहा- जो फैसला कांग्रेस अध्यक्ष करेंगी, पूरा अमल करेंगे

पंजाब कांग्रेस में जारी खींचतान के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह आज शाम सिंह कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे। माना ये गया कि दोनों के बीच पार्टी में चल रही अंदरूनी कलह को लेकर बातचीत हुई ताकि विवादों को खत्म किया जा सके। हालांकि मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए पंजाब सीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष से मिला, पार्टी के आतंरिक मामले और पंजाब के विकास पर उनसे बात हुई। जो फैसला कांग्रेस अध्यक्ष करेंगी, हम उस पर पूरा अमल करेंगे। पंजाब आगामी चुनाव के लिए तैयार है। नवजोत सिंह सिद्धू संग मतभेद को लेकर सवाल पूछे जाने पर कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि मैं सिद्धू साहब के बारे में कुछ नहीं जानता, मैंने अपनी सरकार के काम और राजनीतिक मुद्दों पर कांग्रेस अध्यक्ष से चर्चा की।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली आकर राहुल और प्रियंका से मुलाकात की थी। सिद्धू ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘‘प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई।’’ इसके बाद सिद्धू ने राहुल गांधी के 12 तुगलक लेन के आवास पर पहुंचकर उनसे भेंट की थी।

हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए। पंजाब में कांग्रेस की कलह दूर करने के प्रयास के तहत राहुल गांधी ने हाल के दिनों में पार्टी के कई नेताओं के साथ मंथन किया था। पार्टी की तीन सदस्यीय समिति ने भी 100 से अधिक नेताओं और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मंत्रणा की थी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!