संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला अधेड़ महिला का शव

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

० परिजनों ने पहुंचकर की शव की पहचान शिनाख्त

फरीदपुर । तहसील में आज रविवार को कस्बे के बाईपास रोड के किनारे बीसलपुर रोड ओवर ब्रिज के पीछे स्थित बाग में सुबह एक अधेड़ महिला की लाश जामुन के पेड़ पर उसी की साड़ी के फंदे से लटकी मिली । बाग की रखवाली कर रहा कर्मचारी जब बाग में पहुंचा तब बाग में पेड़ पर महिला का शव उसकी ही साड़ी के फंदे में लटकी देखी तो बाग मालिक को सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर सघन जांच की और फॉरेंसिक जांच के लिए बरेली से टीम को बुलया गया। फॉरेंसिक टीम में घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा किए और विभिन्न कोणों से घटनास्थल के फोटो खींचे । मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई । थोड़ी ही देर में खबर पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गई । भीड़ में एक युवक ने लटकती हुई महिला की पहचान ओमवती पत्नी राजेंद्र निवासी लाइनपार मठिया के रूप में की और उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर ओमवती के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे । ओमवती की बेटी ने बताया उनकी मां अक्सर बीमार रहती थी और परेशान थी ।सुबह लगभग 7:00 बजे चाय पीकर घर से निकल गई थी । परिवार में भी किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। काफी देर घर पर ना पहुंचने पर परिजन उन्हें मोहल्ले में ही ढूंढ रहे थे तब तक उन्हें यह सूचना मिली। मृतक के पति राजेंद्र सिंह व उनकी पुत्री घटनास्थल पर पहुंच गए । पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्रा ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है जांच की जा रही है परिजनों से पूछताछ जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। समाचार लिखे जाने तक घर वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति राजेंद्र सिंह अपनी पुत्री के घर गया हुआ था । और सुबह ही वह भी अपनी पुत्री के साथ घर वापस लौटा था। मृतक महिला का पति राजेंद्र सिंह थाना कटरा के गांव नवादा में खेती बाड़ी करता है। मृतक महिला के तीन पुत्रियां व दो पुत्र हैं। सभी की शादी हो चुकी है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!