संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

० गन्ने के खेत में मिला शव

फरीदपुर (बरेली) । तहसील क्षेत्र के ग्राम बिलौआ निवासी 35 वर्षीय युवक का गन्ने के खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गयी । मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया है ।

जानकारी के मुताबिक तहसील क्षेत्र के ग्राम बिलौआ निवासी हरीराम पुत्र प्यारेलाल उम्र 35 वर्ष सुबह गांव के ही एक व्यक्ति के साथ गन्ने के खेत पर बैठा हुआ था । लेकिन दोपहर के समय गांव के ही लोगों ने उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा हुआ देखा तो सन्न रह गए और घटना की सूचना हरिराम के परिजनों को दी। सूचना पर हरिराम के परिजन दौड़ते हुए रोते-चीखते गन्ने के खेत पर पहुंचे जहां पर हरिराम मृतक अवस्था में पड़ा हुआ था । बताया जा रहा है कि उसके शरीर पर चोटों के निशान भी थे। हरिराम के भाई गुड्डू ने बताया कि गांव के ही महेंद्र मूलचंद पुत्र धनु से एक माह पहले मामूली बात पर झगड़ा हो गया था उसकी और किसी से कोई रंजिश नहीं थी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हरीराम की हत्या की गई है । मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना फरीदपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया । मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महेंद्र बा मुल्लू पुत्र धन्नु बा बहादुर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है ।

फरीदपुर तहसील क्षेत्राधिकारी आर के मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनामा भरवा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!