रिटायर्ड लेखपाल के घर से चोरों ने लाखों के माल किया पार

अंशु खत्री/आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के गोरारी गांव में चोरों ने गुरुवार रात रिटायर्ड लेखपाल के घर से नगदी और जेवरात सहित लाखों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय लगी जब सभी लोग सुबह सो कर उठे। परिजनों ने तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। परिजनों से तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार गोरारी गांव में बीती रात को रिटायर्ड लेखपाल शिवप्रसाद पांडेय परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खाना खाकर सो गए और सुबह सोकर उठे तो घर में चोरी की जानकारी होते ही परिजन सकते में आ गए। परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी डॉयल 112 व स्थानीय पुलिस को दी।

पीड़ित ने बताया कि घटना लगभग बीती रात 1:00 से 2:00 के बीच की है, जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे। इसी दौरान छत के रास्ते से घुसे चोरों ने घर के दूसरे कमरे में रखे 4 बक्सों को चुरा कर थोड़ी दूरी पर खेत में ले गए और सभी बक्सों के ताले तोड़कर इन बक्सों में घर के सदस्यों के जेवरात और कीमती सामान ले उड़े। पीड़ित ने बताया कि बक्सों में लगभग 3 से 4 लाख का सोने व चांदी के जेवरात और अन्य कीमती सामान थे हैं। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!