डाला में पहले प्रदूषण तो अब जाम की समस्या से जूझ रहे हैं लोग, खनन बैरियर पर रोज लग रहा है जाम

संजय केसरी (संवाददाता)

● खनिज चौकी पर वसूली के चक्कर में लगा रहा घंटो जाम

● प्रशासन को सूचाना के बाद भी नहीं खुल सका जाम

● क्रेसर में खादान से बोल्डर लेकर जाने वाली गाड़ियाँ घण्टों वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रहती हैं खड़ी

डाला । जिस तरीके से बाड़ी स्थित खनन बैरियर से लगभग लेकर डाला बाजार तक रोज जाम लगा रहा उससे आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जाम में बसों के फंस जाने से यात्री हलकान नजर आने लगे हैं और भी कई लांग रूट की गाड़ियां जाम के झाम फंसे रह जा रहे हैं।

बाड़ी स्थित खनिज बैरियर पर सुबह के 8 बजे तक ओवर लोड गांडियों के चक्के नही हिल रहे हैं जिससे राजमार्ग सुनसान हो जाता हैं । खनिज जांच बैरियर गुरुवार को तब जाम लग गया जब सुबह 8 बजे के बाद तहसीलदार राबर्ट्सगंज अपनी जिम्मेदारी निभा कर जैसे ही निकले कि पासरो के इशारे पर गिट्टी व बालू लोड गाडियां सड़क पर आ गयी । फिर क्या सड़क पर वसूली का खेल शुरू हो गया । साहेब के जाते ही बैरियर कर्मचारी से लेकर चालक तक बेफिक्र हो गए । कर्मियों का इशारा मिलते ही गाड़ियां इस कदर रफ्तार पकड़ने लगे कि मानों कोई बैरियर है ही नहीं । मजे की बात यह रही कि राबर्ट्सगंज से आये खनिज जांच इंचार्ज के मौजूदगी में सड़क पर जाम लगता रहा और खुलता रहा ।

क्रेसर में खादान से बोल्डर लेकर जाने वाली गाड़िया घंटो वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर खडी रही इस जाम में लगभग 2 घंटे तक रोडवेज बसें, एम्बुलेंस एवं अन्य लांग रुट की गाड़ियां फसी रहीं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!