बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग ने सहायक प्राध्यापक भर्ती इंटरव्यू की डेट घोषित की

बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग ने सहायक प्राध्यापक भर्ती इंटरव्यू की डेट घोषित कर दी है। विश्वविद्यालय सेवा आयोग की ओर से जार सूचना के अनुसार, सहायक प्राध्यापक के पद पर नियुक्ति के विज्ञापन संख्या -AP-ANGI-41/20-21 के आलोक में अंगिका विषय का साक्षात्कार 15 जुलाई 2021 को सुबह 8:00 बजे से निर्धारित किया गया है।

साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र उनके रजिस्टर्ड ई-मेल और पत्राचार के पते पर पंजीकृत डाक द्वारा भेजे जा रहे हैं। साथ ही आयोग के सूचना पट पर भी इस संबंध में सूचना उपलब्ध करा दी गई है।

साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश उनके प्रवेश पत्र में मौजूद हैं। इसके अलावा सभी संबधित अभ्यर्थियों को 15 जुलाई को साक्षात्कार के लिए आयोग कार्यालय में पहुंचने के साथ ही सभी दस्तावेजों की मूल प्रति और कोरोना जांच की निगेटिव रिपोर्ट भी अपने साथ ले जानी होगी। रिपोर्ट 72 घंटे पूर्व की होनी चाहिए।

इसबार आयोग ने 13 नए विषयों को जोड़ा है। कुल मिलाकर 52 विषयों के लिए 67000 हजार आवेदन देशभर से प्राप्त हुए हैं। जिसमें सबसे ज्यादा सामाजिक विज्ञान संकाय से आवेदन प्राप्त हुए हैं। इसके बाद विज्ञान संकाय, मानवीकी संकाय, कॉमर्स संकाय और अन्य संकाय से हैं। नियुक्ति की प्रक्रिया में विलंब होने से अभ्यर्थी भी परेशान थे। जितनी नियुक्ति हो रही है उससे 50 लगभग प्रतिशत शिक्षक सेवानिवृत भी हों रहे हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!