फंदे से लटकता मिला युवक का शव

पी0के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

रात्रि मे ससुराल से लौटते ही घर मे लगाया फांसी

कोन । स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवाडीह निवासी उपेंद्र कुमार (25वर्ष) पुत्र गणेश कन्नौजिया का अपने ही घर मे रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र 29 जून को लगभग 9 बजे रात्रि में ससुराल महुली से अपने घर आया था और कुछ ही देर बाद अपने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे झूलकर आत्महत्या कर लिया।

परिजनों ने बताया कि उपेंद्र घर से ससुराल में कोई जरूरी कार्य कहकर गया था जो 29 जून की रात्रि में आया तो खाने के लिए पूछा गया जिस पर उसने कहा नहीं खायेंगे। इसके बाद वह सोने के लिए अपने कमरे मे जाकर अंदर से बेढी लगा लिया कुछ ही समय बाद उसी कमरे मे सोने के लिए दादी ने दरवाजा खोलवाने लगी तो दरवाजा नहीं खुला खिड़की से देखते ही घर वालों का होश उड़ गया।

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि “उपेंद्र के पिता की सूचना पर मय फोर्स मौके पर पहुंच शव को कब्जे मे लेकर पीयम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुध्दी भेज कर मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों कि माने तो ससुराल मे पत्नी से झगड़ा कर बिना खाना खाये वापस आया था और आत्महत्या कर लिया।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!