आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई खत्म

बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं। फिल्म को मुंबई फिल्म सिटी, गोरेगांव में शूट किया गया है। इसकी शूटिंग पहले ही खत्म हो जाती लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देरी हुई।

अगले प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे भंसाली:
भंसाली के लिए पूरी फिल्म को खत्म करना आसान नहीं रहा। बहरहाल पोस्ट प्रोडक्शन के बाद जल्द ही दर्शक फिल्म देख सकेंगे। अब खबरें हैं कि भंसाली आराम के मूड में बिल्कुल नहीं हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त होने वाले हैं। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का जहां सेट लगा था, उसी फ्लोर पर वह अपनी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ शुरू करेंगे।

आसान नहीं था काम खत्म करना आखिरी पड़ाव:
सूत्र ने बताया कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी को खत्म करना आसान नहीं रहा खासकर आखिरी पड़ाव पर। कोविड के नए म्यूटेंट से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भय का माहौल है। एक बार फिर से नई शुरुआत हुई है हम केवल उम्मीद कर सकते हैं यह ऐसे ही चलेगा। यूनिट में एक केस सबकुछ प्रभावित कर देता है।‘

कोरोना से सबकुछ रुका
बता दें कि फिल्म इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन कोविड 19 की वजह से सबकुछ रुक गया। संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और क्रू के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

आने वाली फिल्में
आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका है। इसके अलावा आलिया के पास मल्टीस्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!