मेनका गांधी को लेकर बीजेपी विधायक ने किया ट्वीट, कहा- मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की है

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद मेनका गांधी इन दिनों सुर्खियों में हैं। मेनका गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान रिमूव मेनका गांधी के नाम से चलाया जा रहा है। दरअसल, मेनका गांधी ने जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के पशु चिकित्स से फोन पर बात करने के दौरान ना केवल उसे धमकी दी बल्कि गालियां भी दी। इसको लेकर विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सकों और छात्रों में नाराजगी है। इन लोगों ने मेनका गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनके फोटो चलाएं।

मेनका गांधी और एक पशु चिकित्सक के बीच के टेलीफोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल बातचीत में साफ तौर पर सुना जा रहा है कि मेनका गांधी डॉक्टर को गाली दे रही हैं और धमका रही हैं। कथित ऑडियो कि अब तक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन भाजपा सांसद के स्वभाव से पशु चिकित्सक आहत हैं। दरअसल, मामला एक कुत्ते की कथित खराब तरीके से की गई सर्जरी का है। अब इसी को लेकर भाजपा के एक विधायक और पूर्व मंत्री ने मेनका गांधी को आड़े हाथों लिया है।

अपने ट्विटर पर भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने लिखा ” विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।” दूसरी ओर चिकित्सकों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा पशु चिकित्सक से इस तरह से बात किए जाने को लेकर निंदा की है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!