पीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये किया अयोध्या की विकास योजना की समीक्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अयोध्या की विकास योजना की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में लाइव प्रेजेंटेशन के जरिए प्रधानमंत्री को अयोध्या में हुए विकास कार्यों से अवगत कराया गया। इस दौरान कई अधिकारी भी मौजूद रहे। समाचार एजेंसी एएनआई ने अयोध्या समीक्षा बैठक की कुछ तस्वीरें साझा की है।

अयोध्या में उत्तर प्रदेश सरकार बस अड्डे का विस्तार करेगी और इसे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस करेगी जो नौ एकड़ क्षेत्र में होगा तथा इसकी लागत करीब 400 करोड़ रुपये आएगी। योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और वहां दूर-दूर से श्रद्धालु आएंगे। ऐसे में बस स्टेशन के क्षमता विस्तार एवं निर्माण कार्य के लिए अनुमति प्रदान की गई है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी ने बैठक में मार्गदर्शन दिया । अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के साथ-साथ विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई । उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर पीएम ने व्यापक विजन दिया । मंदिर निर्माण को लेकर हाई लेवल बैठक फिर होगी ।

आचार्य सत्येंद्र दास ने अयोध्या के विकास के लिए तैयार विजन डॉक्यूमेंट पर चर्चा के लिए पीएम मोदी और यूपी के सीएम के जुड़ने पर खुशी जताई । उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है । जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री इससे नहीं जुड़ेंगे, तब तक विकास कार्य धरातल पर नहीं दिखेंगे ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!