भारी बारिश के कारण गिरी दीवार, मलबे में दबकर महिला और नातिन की मौत, दो घायल

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

नगवां । लगातार हो रही बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आज बारिश का क्रम जारी है, ऐसे में पुराने और जर्जर भवनों के साथ ही कच्चे मकानों पर शामत है। बारिश के दौरान आज शाम दीवार गिरने से उसमें दबकर तीन वर्षीय अबोध बालिका और महिला की मौत हो गयी जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, बारिश के दौरान पड़ोसी की दीवार अमर बहादुर सिंह की दीवार पर गिर गयी जिससे अमर बहादुर सिंह की दीवार गिर गयी और उसमें दबकर उनकी पत्नी मुनिया देवी (55वर्ष) व नतिनी काव्या (3माह) की दबकर मौत हो गयी। जबकि पूजा (30वर्ष), रानी देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को बाहर निकाला गया तथा तुरंत पुलिस और डॉयल 108 नं0 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। सुचना पर मौके पर पहुँची 108 नं0 एंबुलेंस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वैनी पहुंचाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने मुनिया देवी एवं काव्या को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल रानी व पुजा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद परिवार समेत पूरा गाँव सदमे में है।

वहीं थाना प्रभारी विश्वज्योति राय ने तत्परता दिखाई तथा गंभीर घायलों को तुरंत 108 नं0 एंबुलेंस की सहायता से सभी को जिला अस्पताल के लिए रवाना कराया तथा आवश्यक कार्रवाई में जुट गए हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!