फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई देंगे, कंगना रनौत के साथ शारिब हाशमी

बॉलीवुड फिल्म ‘द फैमिली मैन’ के जेके यानी शारिब हाशमी कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई देंगे। वेब सीरीज के दोनों सीजंस में उन्हें दर्शकों का बेइंतेहा प्यार मिला। खासकर ‘द फैमिली मैन 2’ में श्रीकांत और जेके की जोड़ी ने दर्शकों को हंसाया तो इमोशनल भी किया।

डायरेक्टर से है पुरानी दोस्ती:
फिल्म ‘धाकड़’ में काम करने के बारे में शारिब बताते हैं, बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस रहा। ‘धाकड़’ मेरे लिए स्पेशल इसलिए है भी है क्योंकि इसके डायरेक्टर रजनीश मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। एमटीवी में हमने 4 साल साथ काम किया है। मैं राइटर था और वह वहां प्रड्यूसर थे। उन्होंने ही मुझे दुनियाभर के अच्छे सिनेमा से इंट्रोड्यूस किया। उससे पहले मैं सिर्फ हिंदी फिल्में देखा करता था। अच्छी अंग्रेजी फिल्में दिखाईं। पहले दिन सेट पर पहुंचकर उन्हें देखा तो मैं इमोशनल हो गया।

प्रोफेशनल और डेडिकेटेड हैं कंगना रनौत:
वहीं कंगना के साथ काम करने पर शारिब बताते हैं, वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं। अपने काम के लिए बेहद डेडिकेटेड हैं। मैंने उनके साथ जितना भी शूट किया, उन्हें कभी कोई फालतू बात करते नहीं देखा। वह अपने काम से काम रखती हैं। उनसे कभी अलग से कभी किसी चीज पर बात नहीं हुई। मुझे तो उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। वह सोशल मीडिया पर जैसी दिखती हैं प्रफेशनल लाइफ में वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!