अयोध्या में भूमि खरीद के संबंध में हुई आर्थिक अनियमितता की हो जाँच- कांग्रेस

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज जिला कांग्रेस कमेटी ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र को भारतीय नागरिकों द्वारा अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण हेतु दिए गए चंदे से भूमि की खरीद के संबंध में की गई आर्थिक अनियमितताओं के संबंध में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच कराने हेतु राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोड़ ने कहा कि “भारतीय नागरिकों की आस्था के प्रतीक भगवान श्री राम जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए विभिन्न सामाजिक वर्गों द्वारा दिए गए चंदे का व्यक्तिगत लाभ के लिए प्रयोग किए जाने का मामला सामने आया है वह बहुत ही शर्मनाक है। चूंकि यह विषय भारतीय जनमानस की आस्था से जुड़ा हुआ है इसलिए कुछ बिंदुओं तथा कुछ विषयों पर कांग्रेस पार्टी माननीय सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच कराने की मांग करती है।”

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष जगदीश मिश्रा, गोपाल स्वरूप पाठक, पूर्व जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस आशुतोष कुमार दुबे (आशु), सेवादल अध्यक्ष कौशलेश पाठक, श्रीकांत मिश्रा, सोशल मीडिया यूथ कांग्रेस कोऑर्डिनेटर सूरज वर्मा, मृदुल मिश्रा उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!