विंढमगंज मामला : बाजार में हुए विवाद के बाद पीएसी जवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बुटबेढवा में बीते सोमवार की शांम लगभग 4:00 बजे पीएसी के जवान व मुर्गा व्यवसाय में हुई मारपीट की घटना पर देर शाम पहुंचे उप जिलाधिकारी दुद्धी व क्षेत्राधिकारी दुद्धी के मौजूदगी में पीएसी के जवान की तहरीर पर एक मुर्गा व्यवसाई व 12 अज्ञात पर मुकदमा 147, 323, 504, 506 दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

गौरतलब है कि बीते सोमवार को लगने वाला बाजार में बीती शाम लगभग 4:00 बजे पीएससी के जवान भूपेंद्र प्रताप सिंह पुत्र संतोष सिंह ग्राम मदनपुर पनियार थाना लंभुआ जिला सुल्तानपुर 25 वी वाहिनी पीएसी जिंदल रायबरेली के द्वारा रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुर्गा व्यवसाय नसीम पुत्र स्वर्गीय मुर्तुजा उर्फ बचऊ मियां के यहां मुर्गा खरीदारी के दौरान तू-तू मैं-मैं पर मुर्गा व्यवसायी व पीएससी में मारपीट हो गई थी।

जिसकी सूचना पर पहुंचे विंढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने मौका मुआयना किया तथा उक्त आरोपियों की धरपकड़ करने का प्रयास किया ही जा रहा था कि घर के सारे पुरुष वर्ग भागने में सफल हो गए।

देर शांम थाने पर पहुंचे उप जिला अधिकारी रमेश कुमार व क्षेत्राधिकारी रामाशीष यादव व पीएसी के हेड कमांडेंट की मौजूदगी में मुर्गा व्यवसाई के खिलाफ पीएसी के जवान भूपेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा मारपीट गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के प्रार्थना पत्र पर मुर्गा व्यवसाय नसीम पुत्र स्वर्गीय मुर्तुजा व 12 अज्ञात पर धारा 147, 323, 504, 506 की कार्यवाही की गई। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने कहा कि मेरी पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रहे हैं जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!