ओवरलोड बालू की ट्रक ने अधेड़ को कुचला, मौत

आर0के0 (संवाददाता)

० मनरूटोला बभनी रोड़ पर बीती रात की घटना

० घटना के बाद लोगों में नाराजगी

० लगभग पांच घंटे बाद पुलिस उठा पाई शव

सागोबांध। बभनी थाना क्षेत्र के मनरूटोला में बीती रात करीब 9:30 बजे बालू की ओवरलोड ट्रक ने एक अधेड़ व्यक्ति को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बासुदेव उम्र 45 वर्ष अपने घर के ही पास किराने की दुकान पर सामान लेने गया जा रहा था कि आ रहे ओवरलोड ट्रक ने कुचल दिया। कुछ समय बीतने के बाद जब बासुदेव घर सामान लेकर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने घर के अगल-बगल देखा तो ट्रक के नीचे दबा हुआ देखकर काफी शोर मचाने लगे । आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए तथा बभनी थाने को फोन कर घटना की जानकारी दी।

मौके पर बभनी इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह मय फोर्स के साथ पहुंचकर शव को उठाने लगे लेकिन मौके पर जुटी भीड़ ने शव को एक नहीं उठाने दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि मौके पर खनन अधिकारी उप जिलाधिकारी आए इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। उधर ट्रक ड्राइवर और खलासी दुर्घटना के बाद गाड़ी छोड़कर भीड़ तथा अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले। लगभग 5 घण्टे काफी मशक्कत के बाद बभनी इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह द्वारा ग्रामीणों को काफी समझाने बुझाने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेजवाया ।

घटना ने खोल दी ओवरलोड की पोल

इस घटना ने जिले में ओवरलोड चलने की तस्दीक कर दी । प्रशासन लगातार इन बात से इनकार करता रहा है कि कोई भी ओवरलोड नहीं चल रहा । आपको बतादें कि ओवरलोड को लेकर विधायक हरिराम चेरो ने जिलाधिकारी को पत्र भी लिखा था और आशंका जाहिर की थी कि कभी भी घटना हो सकती है । आखिरकार घटना के बाद पुलिस प्रशासन को जनता के सामने गिड़गिड़ाने पड़े और मनाने में लगभग 5 घण्टे लग गए ।

लेकिन सवाल यह है कि आखिर गैर प्रान्त से ओवरलोड वाहन बार्डर क्रॉस कर कैसे यूपी में आ रहे हैं ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!