नहीं थम रहा चोपन थाना क्षेत्र में अपराध, अधिकारी क्राइम कंट्रोल के बजाय डैमेज कंट्रोल में जुटे

घनश्याम पांडेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन । पिछले कुछ समय से चोपन थाना क्षेत्र में कानून व्यबस्था बेपटरी नजर आ रही है। अभी हाल ही में सीओ सिटी ने खुद चोपन थानाध्यक्ष को ओवरलोड वाहनों के मारकुंडी में खड़ा किये जाने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए पत्र लिखा था ।
वहीं चोपन नगर क्षेत्र में एक युवती के ऊपर हुए ज्वलनशील पदार्थ फेंकें जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया कि रहा है कि युवती रात ड्यूटी कर अपने घर लौट रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे दो नकाबपोश बदमाश उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया जिससे युवती के कपड़े का कुछ हिस्सा जल गया । युवती का आरोप है कि हमलावरों ने उसके ऊपर एडिड एटैक किया है ।
घटना शुक्रवार रात की बतायी जा रही है । घटना के बाद युवती के परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष मौके पर जानकर जांच भी किये । युवती का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है और एडिट को गर्म पानी बता रही है ।
वहीं युवती के परिजनों ने इस मामले को लेकर डीएम व एसपी से भी मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।
परिजनों का आरोप है कि युवती के मेडिकल में गर्म पानी से अटैक बताया जा रहा है और मामले में लीपापोती की जा रही है जबकि घटना के दिन युवती का कपड़ा पुलिस के पास ही है । बताया जा रहा है कि घटना के दो दिन पूर्व युवती ने छेड़खानी के आरोप में थाने में तहरीर दी थी ।

बहरहाल युवती के ऊपर अटैक एसिड से हुआ है या गर्म पानी से। यह तो जांच का विषय है । लेकिन सवाल यह उठता कि आखिर अटैक करने वाले कौन थे?

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!