बभनी गेस्ट हाउस कांड की क्या है सच्चाई, लोगों में बना चर्चा का विषय

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी । थाना क्षेत्र के बभनी ब्लॉक के सामने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में देर रात पुलिस द्वारा की गई छापेमारी की चर्चा पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी । चर्चा यह थी कि बभनी पुलिस को दुद्धी क्षेत्र की किसी लड़की के गुम होने की खबर मिली थी जिसकी तलाश स्थानीय पुलिस कई जगहों पर करने के बाद लोकेशन के आधार पर गेस्ट हाउस पहुंची । बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस में पुलिस ने बाकायदा चेकिंग की लेकिन कुछ नहीं मिला । मगर पुलिस की यही कार्यवाही जिले में आग की तरह फैल गयी । चर्चा तेज इसलिए होने लगी कि गेस्ट हाउस में कुछ सत्ता पक्ष के नेता रहते हैं । लोग इसी को जोड़कर तरह-तरह की बातें करने लगे ।

इस बावत सत्ताधारी पार्टी के नेता ने बताया कि वे अपने मंडल अध्यक्ष दुद्धी के पिताजी की अंत्योष्टि के लिए काशी गए थे, वहां से वापस आया तो देखा कि गेस्ट हाउस के सामने काफी संख्या में लोग खड़े हैं । जब वे अंदर जाने लगे तो उन्हें जाने की अनुमति नहीं दी गयी, बोले जांच के बाद जा सकते हैं।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हमें पता चला कि अमवार की कोई लड़की इकदिरी में भगी है, जब वहां गया तो पता नहीं चला और लोकेशन के आधार पर गेस्ट हाउस में गया तो वहां ऐसा कुछ भी नहीं था।

बहरहाल इस पूरे मामले में सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा लेकिन बड़ा सवाल यह है कि सरकारी गेस्ट हाउस में पुलिस का बिना सर्च वारंट के पहुंचकर तलाशी लेना क्या सही है? या फिर पुलिस जिस लोकेशन के आधार पर वहां पहुंची थी, वह सही था ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!