‘हप्पू की उलटन पलटन’ में इस न्यूज ऐंकर की हो रही एंट्री

‘हप्पू की उलटन पलटन’ में एक नए चेहरे की एंट्री हो रही है। न्यूज ऐंकर चारुल मलिक इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। चारु कमिश्नर रेशम पाल सिंह (किशोर भानुशाली) की साली रूसा के रोल में नजर आएंगी। रूसा आज के जमाने की आजाद खयालों वाली लड़की है जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहती है।

रूसा लगाएगी एंटरटेनमेंट का तड़का:
रूसा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है है। चारुल मनोरंजन जगत का जाना-पहचाना नाम है। वह दर्शकों को टेलीविजन और मनोरंजन जगत की सारी जानकारी और गॉसिप से अवगत कराती रही हैं। अब वह रूसा के किरदार के साथ एंकरिंग से अभिनय का रुख कर रही हैं।

नई शुरुआत का बेसब्री से इंतजार:
शो में उनका स्टाइलिश अवतार देखने को मिलेगा। इस बारे में उनका कहना है, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं रूसा के किरदार को निभा रही हूं जो आज के जमाने की आजाद खयाल वाली, मस्तीपसंद लड़की है। रूसा का लुक काफी मॉडर्न और दिलकश है। उसकी एंट्री से दर्शकों को मजा आएगा। चारुल ने ये भी उम्मीद की कि दर्शक उनके इस नए अवतार को पसंद करेंगे। यह एक नई शुरुआत है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

सूरत में चल रही है शो की शूटिंग:

शो कैसे मिला इस पर चारुल ने बताया, अपने पिछले प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, मैंने काम से कुछ समय का ब्रेक लिया था। मैं थोड़ा और वक्त लेना चाहती थी, मैं इतनी जल्दी काम पर लौटना नहीं चाहती थी। जब मेकर्स ने मुझे शो ऑफर किया तो मुझे पता था कि यह मुझे करना ही है! मैंने शो देखा था और वह हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आता था। मुझे कॉमेडी पसंद है और मुझे इसकी आदत भी है। मैं इस समय सूरत में टीम के साथ शूटिंग कर रही हूं और ये काफी मजेदार एक्सपीरिएंस है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!